Connect with us
Image: Action will take against stunt biker

देहरादून में स्टंट बाइकिंग करने वालों की खैर नहीं, एसएसपी ने तैयार किया स्पेशल प्लान

ऐसी जगहों को चिन्हित किया जा रहा है, जहां स्टंट बाइकिंग होती है। जो लड़के स्टंट करते मिलेंगे, उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा...

देहरादून की सड़कों पर अब स्टंट बाइकर्स का राज नहीं चलेगा। पिछले कुछ सालों में दून में स्टंट बाइकिंग का शौक खूब परवान चढ़ा है। खुलेआम स्टंट बाइकिंग होती है, रफ्तार का जुनून कई युवाओं की जान ले चुका है, पर फिर भी बाइक पर स्टंट दिखाने का खूनी खेल रुक नहीं रहा। अब बेलगाम हो चुके स्टंट बाइकर्स से पुलिस सख्ती से निपटेगी। जो लड़के बाइक पर स्टंट करते हैं, वो सुधर जाएं। ऐसे लड़कों के पीछे पुलिस ने जासूस छोड़ रखे हैं। पुलिस ने ऐसे युवाओं की हीरोपंती खत्म करने की पूरी तैयारी कर ली है। एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने ऐसी जगहों को चिन्हित करने के निर्देश दिए हैं, जहां स्टंट होते हैं। स्टंट बाइकर्स के खिलाफ बड़े पैमाने पर अभियान चलाया जाएगा। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल ऐसे लोगों के बारे में गोपनीय तरीके से सूचना इकट्ठी की जा रही है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: लगातार बर्फबारी से स्कूल में जमी बर्फ, छात्रों ने पहले सफाई की फिर पढ़ाई
आपको बता दें कि बाइकर्स गैंग सिर्फ स्टंट तक ही सीमित नहीं हैं। ये चेन, पर्स और मोबाइल लूट की वारदातों में भी शामिल मिले हैं। युवतियों से छेड़खानी करना इनका शगल बन चुका है। अब एसएसपी दून ने इन पर शिकंजा कसने की ठान ली है। ऐसी जगहों को चिन्हित किया जा रहा है, जहां स्टंट बाइकिंग होती है। जो लड़के स्टंट करते मिलेंगे, उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा, बाइक सीज की जाएगी। चलिए अब आपको ये बताते हैं कि स्टंट बाइकर्स के अड्डे कहां-कहां हैं। दून में रिंग रोड और हाईवे इनका मेन अड्डा है। इसके अलावा राजपुर, जाखन, मसूरी रिंग रोड, सहस्रधारा रोड, जोगीवाला, रिंग रोड, कैंट मॉल रोड, टर्नर रोड, जीएमएस रोड, कौलागढ़, बलबीर रोड और हाथीबड़कला में भी स्टंट बाइकिंग होती है। पुलिस के रडार पर सिर्फ स्टंट बाइकर्स ही नहीं स्टंट के लिए बाइक मॉडीफाई करने वाले मैकेनिक भी हैं। पुलिस शहर में गाड़ियां मॉडीफाई करने वाले मैकेनिकों की लिस्ट बना रही है। इन्हें भी चेतावनी दी जाएगी, नहीं सुधरे तो जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top