पहाड़ को ये किसकी नज़र लगी? 10 साल की बच्ची से जंगल में रेप..आरोपी गिरफ्तार (10-year-old girl molested in Bageshwar)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: 10-year-old girl molested in Bageshwar

पहाड़ को ये किसकी नज़र लगी? 10 साल की बच्ची से जंगल में रेप..आरोपी गिरफ्तार

बच्ची जंगल की तरफ जा रही थी और उसको अकेला पा कर आरोपी ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की..गांव में सनसनी फैल रखी है।

आज जो खबर हम लेकर आए हैं वो मानवता के ऊपर सैकड़ों सवाल उठा रही है। उत्तराखंड राज्य के बागेश्वर में जो हुआ, उसको सुनने के बाद आप भी हक्के-भक्के रह जाएंगे। बागेश्वर में एक 10 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। सोचिए मात्र 10 साल की बच्ची जिसके लिए दुनिया खूबसूरत और रंगबिरंगी हुआ करती थी, एक ही पल में बदरंग बन चुकी है। बागेश्वर में जो हुआ उससे यही साबित होता है कि एक सभ्य समाज के रूप में हम बुरी तरह असफल हुए हैं। आज भी उत्तराखंड में ऐसे लोग मौजूद हैं जो हमारी बहनों और बेटियों को बुरी निगाह से देखते हैं और उनको अपनी हवस का शिकार बनाते हैं। दुष्कर्म की ऐसी ही ताजा खबर बागेश्वर जिले से आ रही है। बागेश्वर के दूर दराज के गांव सुपी में एक 27 वर्षीय आदमी द्वारा 10 साल की बच्ची का रेप करने का मामला सामने आया है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - गढ़वाल राइफल के जवान राजेंद्र नेगी शहीद घोषित..पत्नी को अब भी यकीन- मेरे पति जिंदा हैं
जी हां, 27 वर्षीय व्यक्ति पर बेटी समान लड़की के साथ दुष्कर्म का आरोप है। घटना बीते रविवार की है। आरोपी अपने घर से फरार हो रखा है। घटना की सूचना पुलिस को देने के बाद पुलिस तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंची मगर तब तक आरोपी भाग चुका था। पीड़िता को तुरंत ही बागेश्वर के जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसका उपचार हुआ और मेडिकल जांच भी हुई। पीड़िता बच्ची बेहद डरी हुई है और फिलहाल गहरे सदमे में है। हादसे के बाद से ही गांव में सनसनी फैल गई। पीड़ित बच्ची की बहन ने पुलिस को जानकारी दी कि रविवार की शाम तकरीबन 5 बजे उसकी 10 साल की बहन बकरियों को देखने के लिए ग्वाला जा रही थी कि तभी रास्ते में गांव के ही एक व्यक्ति ने बच्ची को पकड़ लिया और वह उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। बच्ची ने अपने साथ हो रही जबरदस्ती का विरोध किया और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - कोरोनावायरस: उत्तराखंड में अब तक 50 लोगों की मौत. देखिए हर जिले से नई लिस्ट
बच्ची की चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग वहां पहुंचे तो आरोपी व्यक्ति घटनास्थल से फरार हो गया। जिसके बाद बच्ची के परिजनों द्वारा 112 पर फोन करके पुलिस को इस बात की सूचना दी जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पीड़िता को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मेडिकल जांच हुई। वहीं पुलिस अधीक्षक रचिता सुयाल की कोशिशों के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु थानाध्यक्ष कपकोट श्री कैलाश सिंह बिष्ट द्वारा पुलिस टीम का गठन कर टीम को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये। पुलिस टीम के अथक प्रयासों द्वारा 24 घण्टे के भीतर टीम ने अभियुक्त खीम सिंह को बाबै बैण्ड सूपी(कपकोट) से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान अभियुक्त द्वारा कबूल किया गया कि उसने ही लड़की के साथ जबरदस्ती, डरा धमकाकर दुराचार किया।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top