उत्तराखंड: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा देहरादून, शराब ठेका कर्मियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing on liquor contract workers in Dehradun)
Connect with us
Image: Firing on liquor contract workers in Dehradun

उत्तराखंड: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा देहरादून, शराब ठेका कर्मियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग

धूलकोट में शराब ठेके में काम करने वाले दो युवकों पर अज्ञात बाइक सवारों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देहरादून के धूलकोट में बीती शाम उस समय अफरातफरी मच गई, जब अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा क्षेत्र गूंज उठा। फायरिंग की आवाज सुन लोग मौके की तरफ दौड़ पड़े। वहां एक युवक लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ा मिला। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल दहला देने वाली ये वारदात धूलकोट इलाके में हुई, जहां शराब ठेके में काम करने वाले दो युवकों पर अज्ञात बाइक सवारों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए सिनर्जी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि फायरिंग करने वाले बदमाश युवकों के पास रखी रकम लूटना चाहते थे। हमला लूट के इरादे से किया गया था, हालांकि पुलिस कुछ और ही कह रही है

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: इस जिले को मिली पहली महिला जिलाधिकारी, राष्ट्रपति से हो चुकी हैं सम्मानित
पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं। शनिवार देर शाम शराब ठेके में काम करने वाले दो युवक ठेके से प्रेमनगर की तरफ लौट रहे थे। दोनों युवक बरोटीवाला शराब ठेके में काम करते हैं। इसी बीच उन्हें अपने पीछे एक बाइक नजर आई। बाइक सवार युवक दोनों शराब ठेका कर्मचारियों का ठेके से ही पीछा कर रहे थे। जैसे ही ठेके के कर्मचारी धूलकोट के जंगल में पहुंचे तो बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रुकने के लिए कहा। कर्मचारी नहीं रुके तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसी बीच एक गोली बाइक चला रहे युवक के पेट में आकर लगी। जिसके बाद बाइक के पीछे बैठे युवक ने शोर मचा दिया। इस बारे में कुछ और भी खास बातें हैं...आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के 3 जिलों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी, भूस्खलन से कई जगह सड़कें बंद
युवक का शोर सुन वहां लोग जमा हो गए। भीड़ को देख बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। वारदात की सूचना मिलने पर प्रेमनगर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को सिनर्जी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से युवक को किसी दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घायल युवक की पहचान शंकर सिंह बोरा के रूप में हुई। बदमाशों की गोली उसके पेट में लगी थी। फिलहाल घायल की हालत खतरे से बाहर है। चर्चा है कि युवकों के पास शराब बिक्री के करीब 1 लाख 20 हजार रुपये थे, बदमाश इसी रकम को लूटने की फिराक में थे। हालांकि पुलिस को दिए बयान में युवक ने पैसे होने की बात से इनकार किया है। शुरुआती जांच में पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला मान रही है। मामले की तहकीकात जारी है।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : दन्या हत्याकांड: भुवन जोशी की हत्या से पहले क्या हुआ था
वीडियो : गढ़वाल के एक पेट्रोल पंप में आया गुलदार
वीडियो : रुद्रप्रयाग के दो जाँबाज..अपने दम पर बचाई 50 लोगों की जान

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top