उत्तराखंड: पुलिस पर उठे सवाल.. बाइक सवार को बुरी तरह पीटा.. वीडियो वायरल (Youth beaten by police in udham singh nagar)
Connect with us
Image: Youth beaten by police in udham singh nagar

उत्तराखंड: पुलिस पर उठे सवाल.. बाइक सवार को बुरी तरह पीटा.. वीडियो वायरल

यूएसनगर के रुद्रपुर में पुलिस का एक क्रूर चेहरा उजागर हुआ है। वाहन की चेकिंग के दौरान मास्क न पहनने पर एक पुलिसकर्मी ने बाइक सवार को खुलेआम पीट दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। आगे पढ़िए पूरी खबर

उत्तराखंड की पुलिस को मित्र पुलिस कहा गया है। हर पुलिसकर्मी की यह नैतिक जिम्मेदारी होती है कि ड्यूटी के दौरान वह किसी के साथ भी बुरा व्यवहार न करें। मगर कुछ पुलिसकर्मी उत्तराखंड पुलिस के नाम के ऊपर सरेआम कीचड़ उछाल रहे हैं। राज्य के पुलिसकर्मी अभद्रता की सभी हदों को पार कर सरेआम दादागिरी पर उतर आए हैं। अब यूएसनगर के रुद्रपुर में ही देख लीजिए। जी हां, रुद्रपुर में एक बार फिर से पुलिस का एक क्रूर चेहरा उजागर हुआ है जिससे पुलिस विभाग में भी कोहराम मच गया है। दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक वाहन की चेकिंग के दौरान महज मामूली सी बहस पर एक पुलिसकर्मी ने बाइक सवार को खुलेआम पीट दिया जिसका वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के साथ ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वहीं सोशल मिडिया पर आरोपी पुलिसकर्मी समेत पुलिस विभाग के ऊपर भी कई सवाल उठ रहे हैं। कई लोग इसे पुलिस की बर्बरता बता रहे हैं तो कई लोग इसे दादागिरी का नाम दे रहे हैं। वहीं पुलिसकर्मी द्वारा युवक को पीटे जाने की वीडियो वायरल हो जाने के बाद एसपी काशीपुर ने एसओ दिनेशपुर को जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें - देहरादून: ट्रक ड्राइवर ने नाबालिग बच्ची को बनाया हवस का शिकार, दुष्कर्म के बाद सड़क पर छोड़ा
चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। घटना रुद्रपुर के दिनेशपुर थाना में बीते 15 अक्टूबर की है। बीते 15 अक्टूबर को पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच एक बाइक सवार दंपत्ति भी वहां से गुजर रहे थे। पुलिस कर्मियों ने उनको चेकिंग के लिए रोक दिया। बाइक सवार युवक ने मास्क नहीं लगाया था जिसे लेकर बाइक सवार और एक पुलिसकर्मी में बहस हो गई। महज मास्क लगाने को ना लेकर बाइक सवार से पुलिसकर्मी ने मारपीट कर दी थी जिसके बाद वहां पर कोहराम मच गया। हालांकि तब तो आसपास के पुलिसकर्मियों द्वारा मामले को जैसे-तैसे निपटा दिया मगर किसी ने उस घटना के वीडियो को अपने कैमरे में कैद कर लिया और बीते शनिवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गई।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: दुकान में सो रहे व्यक्ति की बेरहमी से हत्या, सिर पर मिले चोट के निशान
लोग धड़ल्ले से पुलिस की अभद्रता को शेयर कर रहे हैं। कई लोग पुलिस की सरासर हो रही दादागिरी के ऊपर तंज कस रहे हैं तो कई लोग उसको पुलिस की बर्बरता का नाम दे रहे हैं। पुलिस कर्मी के बाइक सवार से मारपीट की वीडियो वायरल होने का मामला पुलिस के अधिकारियों तक पहुंच गया जिसके बाद उनके बीच में भी हड़कंप मच गया। इस पर एसपी काशीपुर राजेश भट्ट ने तुरंत ही एक्शन लिया और मामले को गंभीरता को समझते हुए थानाध्यक्ष दिनेशपुर से इसकी जानकारी ली। साथ ही मामले की जांच के निर्देश देते हुए रिपोर्ट जल्द उपलब्ध कराने को कहा। एसपी काशीपुर राजेश भट्ट ने बताया कि बाइक सवार से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। एसओ दिनेशपुर को जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद आरोपित पुलिस कर्मी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top