उत्तराखंड के पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल..13 आईपीएस अफसरों का हुआ ट्रांसफर (Ips transfer in uttarakhand)
Connect with us
Image: Ips transfer in uttarakhand

उत्तराखंड के पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल..13 आईपीएस अफसरों का हुआ ट्रांसफर

उत्तराखंड शासन ने शुक्रवार को 13 आईपीएस अफसरों का ट्रांसफर किया है। किसको क्या नया प्रभार मिला, देखिए पूरी लिस्ट

उत्तराखंड के पुलिस महकमे में एक बार फिर से बड़ा बदलाव हुआ है। शुक्रवार को प्रदेश के छह जिलों के कप्तान बदल गए। कुछ अफसरों का तबादला हुआ है, तो कुछ को नई जिम्मेदारी मिली है। महकमे में हुए व्यापक फेरबदल के तहत नैनीताल, पिथौरागढ़, अल्मोड़ा, उत्तरकाशी, बागेश्वर और रुद्रप्रयाग जिलों के कप्तान बदल दिए गए हैं। गृह विभाग की ओर से जारी सूची के अनुसार आईजी अमित कुमार सिन्हा को पुलिस मॉर्डनाईजेशन की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा आईपीएस पंकज भट्ट को अल्मोड़ा की कमान सौंपी गई है। प्रीति प्रियदशर्नी को एसएसपी नैनीताल बनाया गया है। इसके अलावा जिन अफसरों के विभागों में फेरबदल हुआ है, उनके बारे में भी जान लें। एपी अंशुमन से साइबर अपराध और एसटीएफ हटाकर उन्हें निदेशक अभियोजन की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है। जबकि आईपीएस अधिकारी वी मुरुगेशन से पुलिस मॉर्डनाईजेशन हटाकर उन्हें साइबर क्राइम और एसटीएफ की जिम्मेदारी दी गई है।

यह भी पढ़ें - ऋषिकेश म्यूज़िक फ़ेस्टिवल में आपका स्वागत है..RJ काव्य का ओहो रेडियो बना पार्टनर
हरिद्वार के एसपी ट्रैफिक रहे आयुष अग्रवाल को अब एसपी रुद्रप्रयाग बनाया गया है। पिथौरागढ़ की एसपी प्रीति प्रियदर्शनी एसएसपी नैनीताल बनाई गई हैं। उनकी जगह पिथौरागढ़ की कमान 46वीं बटालियन पीएसी के सेनानायक सुखवीर सिंह को सौंपी गई है। एसएसपी नैनीताल सुनील कुमार मीणा को मुख्यालय में एसएसपी कार्मिक बनाया गया है। एसएसपी अल्मोड़ा प्रहलाद नारायण मीणा को एसपी क्षेत्रीय हल्द्वानी के पद पर भेजा गया है। उत्तरकाशी के एसपी पंकज भट्ट को इसी पद पर अल्मोड़ा की जिम्मेदारी मिली है। बागेश्वर के एसपी मणिकांत मिश्र को उत्तरकाशी भेजा गया है। आईपीएस अमित श्रीवास्तव को एसपी बागेश्वर बनाया गया है। जबकि एसपी रुद्रप्रयाग नवनीत सिंह को एसडीआरएफ सेनानायक बनाया गया है। इसके अलावा पुलिस मुख्यालय ने 16 यातायात निरीक्षकों, दल नायकों को विभिन्न जिलों में आरआई और क्वार्टर मास्टर के रूप में तैनाती दी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top