टिहरी गढ़वाल: श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक बने डॉ महावीर सिंह रावत (Dr mahavir rawat became exam controller of Sri dev suman university)
Connect with us
Image: Dr mahavir rawat became exam controller of Sri dev suman university

टिहरी गढ़वाल: श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक बने डॉ महावीर सिंह रावत

डॉ महावीर सिंह रावत को मिली नई जिम्मेदारी.... अब परीक्षा नियंत्रक के तौर पर प्रदान करेंगे सेवाएं

शहीद दुर्गा मल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डोईवाला के प्राणी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ महावीर सिंह रावत को श्री देव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय बादशाहीथौल चंबा, टिहरी के नए परीक्षा नियंत्रक के तौर पर नियुक्त किया गया है। आपको बता दें कि डॉ महावीर सिंह रावत प्राणी विभाग के विभागाध्यक्ष हैं और पिछले 8 वर्षों से डोईवाला महाविद्यालय में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। वे पिछले 15 वर्षों तक राज्य के स्नातकोत्तर महाविद्यालय उत्तरकाशी में भी कार्यरत रहे। उनको 1 साल के लिए श्री देव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय का परीक्षा नियंत्रक नियुक्त किया गया है। शासन ने उनसे 1 सप्ताह के भीतर कॉलेज से कार्य मुक्त होकर नई जिम्मेदारी संभालने की अपेक्षा की है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में 10 महीने बाद खुलेंगे स्विमिंग पूल, अब मेले भी होंगे आयोजित..पढ़ें नई गाइडलाइन
विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक पद पर डॉ. रावत की तैनाती से उच्च शिक्षा के प्राध्यापकों के बीच में खुशी का माहौल साफ दिखाई दे रहा है। कॉलेज के मीडिया प्रभारी डॉ के एस कुटियाल का कहना है कि यह डॉ रावत के लिए एक बड़ी उपलब्धि है और ऐसे प्रशासन के कार्यों में अनुशासन आएगा और छात्र के हित मे भी काफी कार्य किए जाएंगे। अनुशासन प्रिय और छात्र हितों को अपनी प्राथमिकता मानने वाले डॉ रावत की इस पद पर तैनाती से विश्वविद्यालय में परीक्षा से संबंधित कार्यों में भी गति आएगी। जल्द ही डॉक्टर महावीर सिंह रावत परीक्षा नियंत्रक के पद को ग्रहण करेंगे और कार्यभार संभालेंगे।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : रुद्रप्रयाग के दो जाँबाज..अपने दम पर बचाई 50 लोगों की जान
वीडियो : केदारनाथ मंदिर का ये रहस्य आपने नहीं सुना होगा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top