उत्तराखंड: चौथी मंजिल से गिरकर आइटीबीपी के जवान की दर्दनाक मौत, परिवार में पसरा मातम (ITBP jawan dies after falling from fourth floor)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: ITBP jawan dies after falling from fourth floor

उत्तराखंड: चौथी मंजिल से गिरकर आइटीबीपी के जवान की दर्दनाक मौत, परिवार में पसरा मातम

उत्तराखंड के देहरादून में आईटीबीपी जवान की चौथी मंजिल से गिरकर दर्दनाक मृत्यु हो गई है। जानिए पूरा मामला-

देहरादून जिले के सीमाद्वार क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर मिल रही है कि सीमाद्वार में एक आइटीबीपी जवान की चौथी मंजिल से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई है। हादसे के बाद से ही कॉलोनी में सनसनी फैल गई है। आश्चर्य की बात यह है कि 1 सप्ताह के अंदर जवान की मृत्यु का यह दूसरा मामला सामने आया है। इससे पहले भी इसी क्षेत्र में जवान की मशीन से घास काटते हुए करंट के चपेट में आने से मृत्यु हो गई थी। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। मृतक जवान मूल रूप से बुलंदशहर यूपी का निवासी बताया जा रहा है। चलिए आपको पूरे मामले की संक्षिप्त सी जानकारी देते हैं। मृतक जवान की पहचान 35 वर्षीय जितेंद्र कुमार के रूप में हो रही है जोकि आइटीबीपी में जीडी कांस्टेबल के रूप में कार्यरत थे। मूल रूप से यूपी के बुलंदशहर के जितेंद्र कुमार बीती रात करीब 10:30 बजे शहीद स्व. रामुलाल गेंगर बैरक की चौथी मंजिल में सोने गए थे। मंगलवार की सुबह करीब 6 बजे उन्हें बैरक के आंगन में पड़ा देखा गया। उनको आनन-फानन में श्री महंत इंद्रेश अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: पहले पत्नी को दिल्ली के पहाड़ लाया, फिर बेरहमी से मार डाला
बता दें कि इस क्षेत्र में इस हफ्ते जवान के संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु की यह दूसरी घटना है। इससे पहले भी तकरीबन 4 दिन पहले आईटीबीपी कॉन्स्टेबल वीरेंद्र चंद्र की देहरादून की आइटीबीपी परिसर में मृत्यु हो गई थी। वे बीती 23 जुलाई को सुबह 7:30 बजे ऑफिसर मेस के लॉन में घास कटाई मशीन से काम कर रहे थे। अचानक ही उनको जबरदस्त करंट लगा और वे गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद उनको श्री महंत इंद्रेश अस्पताल ले जाया गया जहां पर उनको मृत घोषित कर दिया गया। वहीं सूचना मिलने पर वसंत विहार पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। पुलिस इसको हादसा मान कर चल रही है। पुलिस ने मृतक जवान के परिजनों को हादसे के बारे में सूचित कर दिया है और मृतक जवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : शहीद मेजर की पत्नी ने पहनी सेना की वर्दी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top