उत्तराखंड: घर में चल रहा था सेक्स रैकेट..आपत्तिजनक हालत में 4 महिलाओं समेत 6 लोग गिरफ्तार (Police raid in Kashipur)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: Police raid in Kashipur

उत्तराखंड: घर में चल रहा था सेक्स रैकेट..आपत्तिजनक हालत में 4 महिलाओं समेत 6 लोग गिरफ्तार

काशीपुर पुलिस ने घर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 4 महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई महिलाएं अलग-अलग क्षेत्रों की रहने वाली हैं।

लॉकडाउन का वक्त हम में से हर किसी के लिए मुश्किलभरा रहा है। इस दौरान कई लोगों को अपनी जॉब गंवानी पड़ी। आय का साधन खत्म हुआ तो कई लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने अपराध का दामन थाम लिया। ऊधमसिंहनगर के काशीपुर से एक ऐसी ही खबर सामने आई है। यहां लॉकडाउन में हर तरह की गतिविधि बंद हुई तो कुछ लोगों ने अपने घर में ही कोठा बनाकर देह का सौदा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने घर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 4 महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना टांडा उज्जैन क्षेत्र की है। यहां ढकिया गुलाबों में छीना फार्म स्थित एक घर में सेक्स रैकेट का संचालन हो रहा था। पुलिस को इस बारे में लगातार शिकायतें मिल रही थीं। शिकायत की पुष्टि होने पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया। बीते दिन पुलिस ने यहां छापा मारा तो 4 महिलाएं और दो पुरुष आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। पुलिस ने मौके से 2000 की नगदी और कई आपत्तिजनक चीजें बरामद की।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: पहले पत्नी को दिल्ली से पहाड़ लाया, फिर बेरहमी से मार डाला
पुलिस ने इस मामले में 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई महिलाएं ढकिया गुलाबो, गोरखपुर और काशीपुर की रहने वाली हैं। पूछताछ में पकड़ी गई महिलाओं ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने बताया कि कोरोना काल में लॉकडाउन के चलते उनकी आमदनी का हर जरिया बंद हो गया। ऐसे में उनके पास देह व्यापार के सिवा कोई चारा नहीं रहा। परिस्थितियां बिगड़ीं तो आरोपियों ने घर में ही सेक्स रैकेट का संचालन शुरू कर दिया। यहीं पर ग्राहकों से डील होने के बाद दूसरे क्षेत्रों से महिलाओं को जिस्मफरोशी के लिए बुलाया जाता था। पुलिस ने घटना में शामिल प्रवीण सिंह पुत्र किशन सिंह निवासी कुंडेश्वरी और विकास कुमार पुत्र हेमराज निवासी जबलपुर मध्य प्रदेश को भी गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के अंतर्गत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत
वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड
वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top