उत्तराखंड टिहरी गढ़वालCar fell into a ditch in Tehri Garhwal

गढ़वाल से दुखद खबर: गहरी खाई में गिरी कार, शिक्षक और ग्राम प्रहरी की दर्दनाक मौत

कार हादसे में शिक्षक विजेंद्र सिंह कठैत और ग्राम प्रहरी विशन सिंह पंवार की दर्दनाक मौत हो गई। विजेंद्र सिंह प्राथमिक विद्यालय जसपुर घेरका में कार्यरत थे।

Tehri Garhwal Car Accident: Car fell into a ditch in Tehri Garhwal
Image: Car fell into a ditch in Tehri Garhwal (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: पहाड़ में सड़कें पहले ही बदहाल थीं, उस पर लगातार जारी बारिश से कोढ़ में खाज जैसे हालात बने हुए हैं। सफर सुरक्षित नहीं रह गया है। आए दिन सड़क हादसों की खबरें आ रही हैं। शनिवार शाम एक दुखद खबर उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल से आई। जहां बेकाबू कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। उधर हादसे की खबर जैसे ही मृतकों के घर पहुंची, वहां कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसा बालगंगा तहसील क्षेत्र में हुआ। जहां नागेश्वर सौड़-गोना मोटर मार्ग पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम कार सवार चमियाला से सरकंडा गांव जा रहे थे। कार जैसे ही नागेश्वर सौड़ के बुगलीधार के समीप पहुंची, चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया। बेकाबू कार 250 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। खाई में गिरते ही कार के परखच्चे उड़ गए।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: जबरदस्त भूस्खलन की चपेट में आई स्कूटी, सूझबूझ से बची युवकों की जान..देखिए वीडियो
हादसे के वक्त कार में शिक्षक विजेंद्र सिंह कठैत (45) पुत्र जबर सिंह कठैत और ग्राम प्रहरी विशन सिंह पंवार (50) पुत्र श्रीराम सिंह सवार थे। दोनों ही गंभीर रूप से घायल थे। पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को बड़ी मुश्किल से रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अफसोस कि दोनों ही बच नहीं सके। अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो चुकी थी। उधर हादसे की खबर सरकंडा गांव पहुंचते ही वहां कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन अस्पताल पहुंच गए। हादसे में मारे गए शिक्षक विजेंद्र सिंह कठैत प्राथमिक विद्यालय जसपुर घेरका में कार्यरत थे। हादसा किस वजह से हुआ, इस बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पहाड़ में इन दिनों मौसम खराब है। भूस्खलन की घटनाएं हो रही हैं। ऐसे में जितना संभव हो सुरक्षित जगहों पर रहें। वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतें।