उत्तराखंड उधमसिंह नगरCrocodile attack on man in khatima

उत्तराखंड: मगरमच्छ ने ग्रामीण को बनाया निवाला, गांव में मचा हड़कंप

सुरई रेंज के जंगल में खकरा नाले में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. घटना इतनी दर्दनाक है, कि मगरमच्छ युवक का पूरा शरीर खा गया.

Khatima Crocodile attack: Crocodile attack on man in khatima
Image: Crocodile attack on man in khatima (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: पहाड़ में मानसून सत्र की बारिश के साथ- साथ जंगली जानवरों का डर भी लोगों के बीचों-बीच पसरा हुआ है. गुलदार से लेकर जंगली भालू तक हर कोई इस समय खतरे का सबब बना हुआ है. वहीं आवासीय क्षेत्रों में लगातार निकल रहे मगरमच्छ लोगों के मन में डर का माहौल बना रहे हैं. हिंसात्मक रूप धर चुके जंगली जानवर आखिर किस हद तक लोगों के लिए खतरनाक हो सकते हैं. यह उधम सिंह नगर जिले के खटीमा वन क्षेत्र के सुरई रेंज इलाके में साफ तौर पर देखा जा सकता है. तराई पूर्वी वन प्रभाग की सुरई रेंज के जंगल में खकरा नाले में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. घटना इतनी दर्दनाक है, कि मगरमच्छ युवक का पूरा शरीर खा गया. मृतक का सिर्फ सिर ही बचा हुआ है. आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: दो रोडवेज बसों की जबरदस्त भिड़ंत, कई लोग गंभीर रूप से घायल
जबकि पूरा शरीर गायब है, वहीं वन कर्मियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें की बीते रोज भी यहाँ मगरमच्छ ने एक युवक को अपना निवाला बना लिया था वहीं घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक खटीमा के सुरई रेंज में खकरा नाले के किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला मृतक की पहचान बनगवां रघुलिया निवासी सुखदेव सिंह के रूप में की गई है. आपको बता दें कि इससे पूर्व भी डोली रेंज के कटना नाले में मछली पकड़ने गए एक युवक को मगरमच्छ निगल गया ठीक उसी वक्त वहां से गुजर रही महिलाओं ने युवक की चीख पुकार सुनी. महिलाएँ मौके पर पहुंची तो उस वक्त पानी में कुछ हरकत हो रही थी. जिसके बाद महिलाओं ने ग्राम प्रधान तीलियापुर निमिषा डसीला को घटना की जानकारी दी. उन्होंने घटना से पुलिस व वन विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया.