उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालTruck fallen in ditch in kotdwar

गढ़वाल में दुखद हादसा: खाई में गिरा ट्रक..1 व्यक्ति की मौत, 1 की हालत गंभीर

उत्तराखंड के कोटद्वार में राष्ट्रीय राजमार्ग 534 भदाली खाल के पास हुआ जबरदस्त सड़क हादसा, ट्रक बेकाबू होकर गिरा 200 मीटर गहरी खाई में, चालक की दर्दनाक मृत्यु, हेल्पर की हालत गंभीर-

Kotdwar truck accident: Truck fallen in ditch in kotdwar
Image: Truck fallen in ditch in kotdwar (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: उत्तराखंड में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन उत्तराखंड से सड़क हादसों की बुरी खबरें सामने आ रही हैं। सड़क हादसे का ताजा मामला कोटद्वार से सामने आया है। कोटद्वार में राष्ट्रीय राजमार्ग 534 के पास सतपुली से कोटद्वार की ओर जा रहे एक ट्रक का जबरदस्त एक्सीडेंट हो गया और ट्रक बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे के बाद वहां पर हड़कंप मच गया। हादसे के बाद ट्रक के अंदर चालक एवं हेल्पर मौजूद था जो कि इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक चालक एवं हेल्पर का भारी मशक्कत के बाद रेस्क्यू किया गया और उनको खाई से बाहर निकाला गया। इस हादसे में वाहन चालक ने दम तोड़ दिया है जबकि ट्रक के अंदर मौजूद हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसका उपचार किया जा रहा है। इस घटना की सूचना चालक और हेल्पर के परिजनों को दे दी गई है। वहीं मृतक चालक के घर में हादसे के बाद से ही कोहराम मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल में दर्दनाक हादसा, गहरी खाई में गिरी कार..दो लोगों की मौत
मृतक चालक की पहचान नीटू निवासी भगवानपुर हरिद्वार के रूप में हुई है। वहीं घायल ट्रक हेल्पर की पहचान 35 वर्षीय मुकेश चौधरी के रूप में हुई है जो भगवानपुर हरिद्वार का ही निवासी है। जानकारी के मुताबिक बीती देर रात को तकरीबन 10:30 बजे ट्रक सतपुली से कोटद्वार की ओर जा रहा था। अचानक ही लैंसडाउन थाना क्षेत्र के भदाली खाल के समीप ट्रक बेकाबू हो कर 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू करना शुरु किया। रात के अंधेरे के चलते रेस्क्यू में कठिनाई आई। पुलिस ने 3 घंटे की भारी मशक्कत के बाद आखिरकार दोनों घायलों को वहां से बाहर निकाला। दोनों को उपचार के लिए बेस अस्पताल कोटद्वार ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने चालक को मृत घोषित कर दिया। वहीं हेल्पर की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे में वाहन के परखच्चे उड़ गए हैं।