देहरादून: 28 लाख के लिए कारोबारी का अपहरण, पुलिस के रडार से बच नहीं पाए अपराधी (Businessman kidnapped in Dehradun)
Connect with us
Image: Businessman kidnapped in Dehradun

देहरादून: 28 लाख के लिए कारोबारी का अपहरण, पुलिस के रडार से बच नहीं पाए अपराधी

अपहर्ताओं के चंगुल से छूटे कारोबारी ने बताया कि उसने देहरादून के कुछ युवकों 28 लाख रुपये उधार लिए थे, इसी रकम की वसूली के लिए युवकों ने उसे अगवा कर लिया। आगे पढ़िए पूरी खबर

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून। यहां तीन युवकों ने एक कारोबारी से 28 लाख रुपये वसूलने के लिए उसका अपहरण कर लिया। लड़कों ने इस काम में अपने 9 अन्य साथियों की मदद ली थी। कारोबारी को युवकों ने दिनभर एक कमरे में बंधक बनाए रखा। बाद में जब लगा कि कारोबारी को दून में रखने में खतरा है तो वो उसे लेकर शहर छोड़ने की प्लानिंग करने लगे, लेकिन तब तक आरोपी युवक पुलिस के रडार पर आ चुके थे। कारोबारी के भाई की सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने दून में सघन तलाशी अभियान शुरू कर दिया था। इसी दौरान इंदिरा चौक पर पुलिस को एक कार नजर आई। कार सवार युवक पुलिस को देख कर भाग रहे थे, तभी सीपीयू ने कार का पीछा कर युवकों को पकड़ लिया। पुलिस ने कारोबारी को युवकों के चंगुल से छुड़ाया और तीनों आरोपियों को थाने ले आई।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: यहां कोरोना को लेकर खुद जागरुक हुई जनता, दोपहर 1 बजे तक ही खुलेगा बाजार
पुलिस अब कारोबारी और हिरासत में लिए गए युवकों से पूछताछ कर रही है। मामला 28 लाख रुपये के लेनदेन से जुड़ा बताया जा रहा है। अगवा किए गए कारोबारी का नाम सन्नी कुमार है। मूलरूप से बरेली का रहने वाला सन्नी कुमार फुलसुंगा में तकिए का कारोबार करता है। सन्नी ने बताया कि उसकी देहरादून के कुछ युवकों से जान-पहचान थी। सन्नी को कारोबार के लिए रुपयों की जरूरत थी, इसलिए उसने युवकों से 28 लाख रुपये उधार लिए थे। सन्नी ने युवकों से वादा किया था कि वो कुछ समय बाद रुपये लौटा देगा। इसी बीच गुरुवार की दोपहर दो कारों में सवार 12 से ज्यादा लड़के उसकी दुकान पर आए और उसे जबरन कार में बैठा लिया। युवक उसे एक कमरे में ले गए। जहां उसके साथ मारपीट की गई।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के दीपक डोबरियाल ने दिखाया बॉलीवुड का कड़वा सच..पोस्टर शेयर कर जताई नाराजगी
देर शाम युवक अगवा कारोबारी को इनोवा से लेकर कहीं जा रहे थे, तभी सीपीयू ने उन्हें दबोच लिया। सन्नी ने बताया कि अगवा करने वाले युवकों की संख्या 12 थी, वो दो कारों में सवार होकर आए थे। अपहरणकर्ता जब उसे जबरन कार में बैठा रहे थे, तभी उसने किसी तरह अपने मोबाइल फोन से इसकी सूचना अपने भाई सौरभ को दे दी। सौरभ ने इस बारे में तुरंत पुलिस को बताया। जिसके बाद पुलिस ने दून मे सघन तलाशी अभियान चलाकर आरोपियों को पकड़ लिया। कारोबारी सन्नी का आरोप है कि युवकों ने उसकी बलेनो कार को लूट लिया है। रुपये नहीं लौटाने पर आरोपी उसे अगवा कर के ले जा रहे थे। युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। इस मामले में पुलिस ने तीन युवकों को पकड़ा है। अब पुलिस अपहरण की वारदात में शामिल रहे अन्य 9 आरोपियों को ढूंढ रही है। पुलिस का कहना है कि वारदात में शामिल दूसरे युवकों की तलाश जारी है। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top