IAS मंगेश घिल्डियाल ने दिलाया भरोसा-‘दिल्ली में करूंगा उत्तराखंड के हक की बात’ (IAS Mangesh Ghildiyal will talk about the rights of Uttarakhand)
Connect with us
Image: IAS Mangesh Ghildiyal will talk about the rights of Uttarakhand

IAS मंगेश घिल्डियाल ने दिलाया भरोसा-‘दिल्ली में करूंगा उत्तराखंड के हक की बात’

आईएएस मंगेश घिल्डियाल ने कहा है कि पीएमओ में जाने के बाद भी वे उत्तराखंड राज्य के लिए तन-मन से समर्पित रहेंगे।

राज्य के काबिल और ईमानदार अफसरों की बात करें तो आईएएस मंगेश घिल्डियाल का नाम भी उस सूची में शुमार है। रुद्रप्रयाग में रहकर रुद्रप्रयाग की जनता के दिलों को जीतने के बाद हाल ही में उनको टिहरी जिले की जिम्मेदारी सौंपी थी। अब उनके कंधों के ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी गई है। हाल ही में उनको पीएमओ में सेवाएं देने का निमंत्रण प्राप्त हुआ है। यह राज्य के लिए फक्र की बात है। पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट केदारनाथ को धरातल पर उतारने के बाद आईएएस मंगेश घिल्डियाल का नाम पिछले दो सालों से पीएमओ की गुड बुक में शामिल था और आखिरकार उनको पीएमओ से बुलावा आ ही गया। यह तो तय है आईएएस मंगेश घिल्डियाल के पीएमओ के अंडर सेक्रेटरी पद पर तैनाती से उत्तराखंड के सभी जिलों को काफी लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, रिटायर्ड रेडियो इंस्पेक्टर की मौत
रुद्रप्रयाग के बाद टिहरी में भी वेस्ट मैनेजमेंट के लिए काम और कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जरूरी कदम उठाने वाले डीएम मंगेश घिल्डियाल लोगों के बीच में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। डीएम मंगेश के उत्तराखंड छोड़ कर दिल्ली जाने से एक और लोग बेहद भावुक है वहीं दूसरी ओर उनकी पीएमओ में तैनाती से बेहद खुश और गर्वित भी हैं। आईएएस मंगेश घिल्डियाल का यह कहना है कि पीएमओ में कार्यरत होने के बावजूद वे पूरी तत्परता के साथ उत्तराखंड के लिए समर्पित रहेंगे। उन्होंने बताया कि उनको खुशी है कि वह पीएमओ के लिए चुने गए हैं। उनको वहां पर सीखने के लिए काफी कुछ मिलेगा। इसके साथ ही वे उत्तराखंड के पैरोकार बन कर भी काम करेंगे। इसके अलावा भी उन्होंने कुछ और भी खास बातें बताई हैं...आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव गर्भवती की मौत, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप..मचा बवाल
पहाड़ों में ही पले-बढ़े और पहाड़ों में ही रहकर जनता की सेवा करने वाले आईएएस मंगेश घिल्डियाल ने कहा कि पीएमओ में जाने के बाद भी वे राज्य के लिए तन-मन से समर्पित रहेंगे। टिहरी जनपद में झील क्षेत्र के विकास और पुनर्वास की समस्याओं को लेकर काम करते रहेंगे। इसी के साथ उत्तराखंड में बेहतर मॉडल बनाने के लिए भी वे आगे अपनी बात रखते रहेंगे। आईएएस मंगेश घिल्डियाल ने कहा कि पीएमओ में उनको जो भी जिम्मेदारी मिलेगी वह उसका पूरी ईमानदारी से और मेहनत से निर्वाहन करेंगे। देवभूमि के लिए उनके अंदर जो प्रेम है वह कभी खत्म नहीं होगा। अपनी ईमानदारी के लिए लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले आईएएस मंगेश घिल्डियाल 8 से 10 दिनों के अंदर पीएमओ में तैनाती के लिए रवाना हो जाएंगे। उनके कार्यालय में उनसे मिलने वालों की आजकल खासी भीड़ जुट रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top