उत्तराखंड: बंद कमरे में मिली असिस्टेंट इंजीनियर की लाश..मचा हड़कंप (AE Hemchandra Benwal dead body found in nainital)
Connect with us
Image: AE Hemchandra Benwal dead body found in nainital

उत्तराखंड: बंद कमरे में मिली असिस्टेंट इंजीनियर की लाश..मचा हड़कंप

उत्तराखंड के नैनीताल में जल संसाधन विकास एवं निर्माण निगम में असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर कार्यरत हेमचंद्रन बेनवाल की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई है।

उत्तराखंड के नैनीताल में पेयजल निगम के असिस्टेंट इंजीनियर की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई है। बता दें कि होली के अगले दिन वह परिवार के साथ होली मना कर 30 मार्च को छुट्टी के बाद वापस लौटे थे। तबसे उनके आवास में कोई भी हलचल नहीं दिख रही थी। शक होने पर पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया। पुलिस ने उनके आवास पहुंच कर उनका दरवाजा खोला तो अंदर उनका शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ था। वे जल संसाधन विकास एवं निर्माण निगम में असिस्टेंट इंजीनियर यानी कि सहायक अभियंता के तौर पर कार्यरत थे और उनका शव उनके आवास से संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिला। पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पोस्टमार्टम के बाद ही घटना के कारणों का खुलासा होगा। बता दें कि मृतक की पत्नी और एक बेटी है। उनकी मृत्यु की सूचना उनके परिवार को दे दी है जिसके बाद से उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड पुलिस ने हद कर दी, बिस्तरबंद में लपेटकर भेज दिया साथी का शव
मृतक की पहचान हेमचंद्रन बेनवाल के रूप में हुई है जो कि पेयजल निगम कार्यालय में सहायक अभियंता के पद पर कार्यरत थे। होली के बाद वे वापस अपने ड्यूटी पर आने के बाद में अपने आवास में काफी समय से बंद थे और दरवाजा नहीं खोल रहे थे। जिसके बाद उनके आवास का मुख्य दरवाजा तोड़ा गया तो उनका शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। जब पुलिस उनके कमरे के अंदर पहुंची तो सहायक अभियंता अपने कमरे में कुर्सी पर अचेत अवस्था में बैठे हुए थे और उनकी नाक से खून निकल रहा था। जिसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया। उनकी मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है और पुलिस गहराई से जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: होटल में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 7 कॉल गर्ल समेत मैनेजर गिरफ्तार
पुलिस ने हेमचंद्र बेनवाल की पूरी कमरे की तलाशी ली और जरूरी सामान आसपास से इकट्ठा किया। अभी सामान को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असली कारणों का पता लग पाएगा। कोतवाल डीआर वर्मा ने बताया कि उनको फोन आया था कि अभियंता हेमचंद्र बेनवाल काफी लंबे समय से अपने आवास पर बंद है जिसके बाद वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने सहायक अभियंता के आवास का मुख्य दरवाजा तोड़ा तो देखा कि उनका शव संदिग्ध परिस्थिति में कुर्सी पर पड़ा हुआ है। उनका कहना है कि जल्दी ही मृत्यु के कारणों का पता लगा लिया जाएगा और इस पूरे मामले की गहराई से जांच-पड़ताल चल रही है। मामला आत्महत्या का लग रहा है मगर फिर भी पुलिस अपनी तरफ से पूरी जांच-पड़ताल कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top